बड़ौदा शहर की 2 सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों का चयन बना चिंता का सबब! जानिए कब हो सकती है भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा!

बड़ौदा शहर की 2 सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों का चयन बना चिंता का सबब! जानिए कब हो सकती है भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा!

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से पहली सूची घोषित कर दी गई है. जिसके बाद वडोदरा जिले में दो बैठकों पर पूर्व विधायकों की नाराजगी भी सामने आई है. वही सूत्रों के हवाले से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक आज दोपहर के बाद कभी भी भारतीय जनता पार्टी अपनी दूसरी सूची घोषित कर सकती है. तब बात करें बड़ौदा शहर की दो बैठक की तो सयाजीगंज और मांजलपुर सीटों के लिए उम्मीदवारों का चयन भाजपा हाईकमान के लिए चिंता का सबब बना हुआ है. आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी सयाजीगंज सीट से उम्मीदवार के चयन को लेकर कई तरह के विषयों पर विचार कर रही है.

अभी सयाजीगंज सीट के लिए सूत्रों के हवाले से जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक जिगर इनामदार, भरत डांगर, और राजेश आयरे का नाम चर्चा में है. हालांकि जिगर इनामदार पहले सावली सीट से चुनाव लड़ चुके हैं जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. वही भरत डांगर बड़ौदा शहर के पूर्व मेयर भी रह चुके हैं बात करें राजेश आयरे की तो बीते चुनाव में राजेश आयरे को 40,000 से ज्यादा मत हासिल हुए थे.

मांजलपुर विधानसभा सीट की बात करें तो विधायक योगेश पटेल 75 साल की उम्र पार कर चुके हैं सीआर पाटील की घोषणा के मुताबिक 75 साल से ऊपर के उम्मीदवारों को चुनावी टिकट नहीं दिया जाने वाला है. लेकिन पूर्व विधायक योगेश पटेल को एक बार फिर टिकट मिलने की आस है.

इसके अलावा अभी के बड़ोदा शहर के भाजपा प्रमुख डॉ विजय शाह, डॉक्टर जितेंद्र पटेल, स्नेहल पटेल, मनोज पटेल और जैमिन अमीन का नाम मांजलपुर सीट के लिए चर्चा में हैं.अब देखना यही होगा कि बड़ौदा जिले की 2 सीटों पर पूर्व विधायकों की नाराजगी के बाद बड़ौदा शहर की 2 विधानसभा सीट सयाजीगंज और मांजल पुर के लिए भाजपा हाईकमान कौन से उम्मीदवार पर अपना विश्वास याद आती है.