Tarak Mehta ka oolta chasma मे 'दया भाभी' की जल्द हो सकती है वापसी!

Tarak Mehta ka oolta chasma मे 'दया भाभी' की जल्द  हो सकती  है वापसी!

पिछले 12 सालों से टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  फैंस का मनोरंजन कर रहा है. वहीं शो में 'दया बेन' की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) पिछले कुछ सालों से इस शो में दिखाई नहीं दे रही हैं. फैंस दिशा की वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अब लगता है कि फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है, क्योंकि ऐसी खबर आ रही है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक बार फिर दिशा वकानी उर्फ 'दया बेन' की वापसी होने वाली है.

सूत्रों के अनुसार अगले महीने या नवंबर से दिशा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी.

हालांकि कुछ समय पहले ये खबर भी आई थी कि शो के मेकर्स दिशा की जगह 'दया बेन' के किरदार के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हाल ही में दिशा वकानी के बारे में बात करते हुए कहा था- 'फिल्हाल दिशा अपने परिवार और बेटी के साथ वक्त बिता रही हैं. मैं दिशा को मिस करती हूं. फैंस भी दिशा को शो में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. काम के साथ परिवार भी बहुत अहम होता है. दिशा शादी करके अपना परिवार बनाना चाहती थीं. वो इस वक्त अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं. वो अपनी बेटी की देखभाल कर रही हैं लेकिन वो जल्द ही वापस आ जाएंगी, ऐसा मुझे लगता है.'