"गणेश महोत्सव और नवरात्री नही तो वोट नही "ऐसे बैनर लगाकर अनोखे तरीके से गणेश महोत्सव और नवरात्री के त्योहार को मनाने की मांग।

"गणेश महोत्सव और नवरात्री नही तो वोट नही "ऐसे बैनर लगाकर अनोखे तरीके से गणेश महोत्सव और नवरात्री के त्योहार को मनाने की मांग।

वदोड़रा शहर में सभी त्योहारों को काफी धाम धूम से मनाया जाता है लेकिन कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए इस साल सभी त्योहार गाइडलाइंस के तहत ही मनाने की इजाज़त दी जा रही है । वैसे अब गणेश महोत्सव और नवरात्री का त्योहार नजदीक है और उसे मनाने के लिए सभी लोग काफी उत्सुक है । जिसके चलते अब गणेश महोत्सव और नवरात्री को मनाने की मांग शहर में अनोखे तरीके से की जा रही है। दरअसल लोगों में गणेश महोत्सव और नवरात्री के त्यौहार को सरकार की ओर से धाम धूम से मनाने की इजाजत दे दी जाए ऐसी आस लगाई जा रही है जिसके तहत शहर के तरसाली इलाके में महादेव ग्रुप संचालित श्री साईराम युवक मंडल ने भारतीय जनता पार्टी के सामने पोस्टर लगाए है जिसमे यह लिखा गया है कि अगर भाजपा की जन आशीवार्द यात्रा निकल सकती है तो फिर गणेश जी की यात्रा क्यो नही निकल सकती ? इसके साथ ही बैनर में यह भी लिखा गया है कि अगर गणेश महोत्सव और नवरात्री नही तो फिर वोट भी नही। अब ऐसे बैनर इस वक्त शहर में चर्चा के केंद्र में है। वैसे आपको बता दे कि सूरत शहर के विभिन्न इलाकों में भी ऐसे बैनर लगाए गए थे हालांकि इसकी जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने सभी बैनर उतार लिए लेकिन शहर में लगाए गए इन बैनर का क्या असर होता है इस पर सभी की नजरें टिकी हुई है।