DDLJ ने पूरे किये 25 साल

DDLJ ने पूरे किये 25 साल

हिन्दी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' के 25 साल पूरे होने पर ट्विटर इंडिया ने मंगलवार को विशेष इमोजी शुरू की. इस फिल्म के नाम को लघु रूप में और प्यार से 'डीडीएलजे' कहा जाता है.

DDLJ का निर्देशन दिग्गज फिल्मकार यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा ने किया था और बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म ने शाहरुख खान को बॉलीवुड का 'किंग ऑफ रोमांस' बना दिया.

डीडीएलजे फिल्म 20 अक्टूबर, 1995 को रिलीज हुई थी और इसने शाहरुख खान और काजोल को रुपहले पर्दे की सबसे चहेती जोड़ी बना दिया था. इस मौके पर शाहरुख खान और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना नाम बदल कर फिल्म के किरदारों का नाम राज मल्होत्रा और सिमरन सिंह कर लिया.

Twitter India ने #DDLJ, #DDLJ25, #25YearsOfDDLJ और #DilwaleDulhaniaLeJayenge हैशटैग के साथ फिल्म की सिल्वर जुबली सेलेब्रेट किया है. स्पेशल इमोजी के साथ ही ट्विटर पर आज शाम सात बजे दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म की वॉचपार्टी भी आयोजित की गई है. यह वॉचपार्टी यश राज फिल्म YRF होस्ट करेगा. इसके साथ ही, यश राज बैनर्स की यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी मौजूद है.