वर्ष 2023 के स्वागत में बीआरजी ग्रुप द्वारा संचालित गुजरात पब्लिक स्कूल वाघोडिया में फन फेयर का आयोजन

वर्ष 2023 के स्वागत में बीआरजी ग्रुप द्वारा संचालित गुजरात पब्लिक स्कूल वाघोडिया में फन फेयर का आयोजन

जैसा कि पूरी दुनिया वर्ष 2022 को विदा कर रही है और वर्ष 2023 का स्वागत कर रही है, वड़ोदरा की सीमा पर स्थित गुजरात पब्लिक स्कूल, वाघोडिया में हर वर्ष की तरह इस वर्ष विशेष बच्चों के लिए एक मनोरंजन मेला आयोजित किया गया था। वड़ोदरा में विगत 30 वर्षों से लगातार शिक्षा, खेल, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत बीआरजी समूह विद्यालय परिसर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन इस उद्देश्य से करता है कि विशेष बच्चों को उनके विद्यालय जीवन में प्रत्येक उत्सव की समझ प्राप्त हो।

गुजरात पब्लिक स्कूल वाघोडिया में हर साल की तरह इस साल भी नए साल की शुरुआत हंसी-खुशी के साथ मस्ती मेले का आयोजन किया गया। जिसमें छोटे बच्चों और स्कूली बच्चों के लिए तरह-तरह के खेल और डीजे की धुनों के साथ जश्न मनाने की विशेष व्यवस्था की गई थी। साथ ही यहां खाने-पीने के तरह-तरह के स्टॉल भी लगाए गए थे। लकी ड्रा व विभिन्न खेलों में जीत हासिल करने के बाद मेले में आए बच्चों के चेहरे की मुस्कान ही कुछ अलग थी।

बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिए आयोजित इस मेले में बीआरजी ग्रुप की चेयरपर्सन लताबेन गुप्ता, सीएमडी सरगम ​​गुप्ता, मैनेजिंग डायरेक्टर श्वेता गुप्ता सहित गुजरात पब्लिक स्कूल वाघोडिया के डिरेक्टर अपेक्षा पटेल और गुजरात पब्लिक स्कूल अटलादरा के डिरेक्टर अभिलाषा अग्रवाल विशेष  रूप से मौजूद रहे.