BRG Group के संस्थापक अध्यक्ष की जन्मजयंती के मोके पे शिक्षा, खेल, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्रों में बी.आर.जी सोशल इम्पेक्ट अवार्ड प्रदान

BRG Group के संस्थापक अध्यक्ष की जन्मजयंती के मोके पे शिक्षा, खेल, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्रों में बी.आर.जी सोशल इम्पेक्ट अवार्ड प्रदान

बीआरजी ग्रुप वडोदरा शहर में 30 से अधिक वर्षों से शिक्षा, खेल, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्रों में काम कर रहा है। बीआरजी ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष बकुलेश गुप्ता की जन्म जयंती पर विशेष पुरस्कार एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। बीआरजी सोशल इम्पैक्ट अवार्ड 2022 के तहत गरीब बच्चों की शिक्षा, पर्यावरण संरक्षण, पशु कल्याण और मानवीय कार्यों में जुड़े व्यक्तियों और संगठनों को सम्मानित किया गया। जिसमें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य जिन्होंने हाल ही में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक प्राप्त किया है ऐसे राधा यादव और यास्तिका भाटिया को बीआरजी सोशल इम्पैक्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

वडोदरा शहर के साथ-साथ गुजरात राज्य और भारत के भविष्य को मजबूत करने के लिए बीआरजी ग्रुप हमेशा सभी गतिविधियों में अग्रणी रहा है। शिक्षा, खेल, कला संस्कृति और सामाजिक जागरूकता को समाज में लाते हुए कई लोग ऐसे हैं जो पिछले कई सालों से मूक सेवक के रूप में काम कर रहे हैं। ऐसे व्यक्तियों को समाज के लिए उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद देने के उद्देश्य से बीआरजी सोशल इम्पैक्ट अवार्ड दिया जाता है।

जिसमें पशु कल्याण उद्देश्य केनाइन समूह, सीपीका लालवानी, दिव्यांग बच्चों की शिक्षा के लिए संकल्प, गरीब बच्चों की शिक्षा और महिला उत्थान के लिए श्रोतोषवानी ट्रस्ट, स्नेह फाउंडेशन, मानवीय कार्यों के लिए अल्फा हीलिंग सेंटर, पर्यावरण संरक्षण के लिए क्लेन टी हाउस, सांख्य फाउंडेशन को  बी.आर.जी  सोशल इम्पैक्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही वडोदरा शहर में स्वास्थ्य, कानून, खेल, टीवी और फिल्म के क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्तियों को सम्मानित किया।

इस पुरस्कार समारोह में परम पूज्य 108 व्रजराजकुमारजी, मेयर केयूर रोकड़िया , विधायक सीमाबेन मोहिले, पूर्वी खेल एवं संस्कृति विभाग के सचिव भाग्येष झा, महाराजा सयाजीराव विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ वीके श्रीवास्तव, बीआरजी समूह की अध्यक्ष लताबेन गुप्ता, सीएमडी सरगम ​​गुप्ता, बीआरजी समूह निदेशक स्वेता गुप्ता, बीआरजी समूह के प्रबंध निदेशक डॉ सपना पटेल, हेमंग पटेल , गुजरात पब्लिक स्कूल के निदेशक अय पटेल और अभिलाषा अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित थे।