आखिर यह क्या हो गया गायिका Alka Yagnik को !!

आखिर यह क्या हो गया गायिका Alka Yagnik को !!

बॉलीवुड की मशहूर गायिका अलका याग्निक ने हालही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होनें अपने इतने दिन गायब रहने के पीछे की वजह बताई। उन्होनें अपने फैंस, फॉलोवर्स, और शुभचिंतकों को अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए उनके साथ और समझदारी की मांग की। 

दरअसल सोमवार को एक लम्बा पोस्ट शेयर करते हुए अलका याग्निक ने अपनी बीमारी के बारे में बताया था। उन्होनें कहा कि वह एक rare sensorineural nerve hearing loss नाम की बिमारी का शिकार हो गई जो एक अचानक से हुए वायरल के कारण उन्हें हुई है। 

अलका याग्निक ने उस पोस्ट में लिखा, "मेरे सभी प्रशंसकों, दोस्तों, अनुयायियों और शुभचिंतकों के लिए। कुछ हफ़्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूँ। उस घटना के बाद में थोड़ी हिम्मत जुटाकर मैं अब अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों, जो मुझसे पूछ रहे थे कि मैं क्यों गायब हूँ, उनके लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूँ। मेरे डॉक्टरों ने इसे वायरल अटैक के कारण हुई एक rare sensorineural nerve hearing loss के रूप में निदान किया है। इस अचानक से मिले बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है।"

https://www.instagram.com/p/C8U2sbzsa2Q/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होनें आगे कहा कि, "अब जब मैं इस स्थिति से निपटने का प्रयास कर रही हूं तो कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें।" इसी के साथ उन्होनें ज़ोर से हेडफोन्स लगाकर म्यूजिक सुनने पर होने वाले खतरों से सावधान रहने को कहा है। 

उनके इस पोस्ट पर मशहूर गायक सोनू निगम ने कमेंट करते हुए लिखा "मैं जानता था कुछ तो गड़बड़ है। मैं वापस आकर तुमसे मिलुंगा। भगवन तुम्हे जल्दी ठीक करे।" इन्हीं के साथ इला अरुण, शनकर महादेवन, पूनम ढिल्लों, आकृति कक्कर, जैसे लोगों ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए उन्हें जल्दी से ठीक होने के लिए कहा है।